Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

BMCM Day 5 Box Office: नॉन वीकेंड पर धराशायी हुई 'बड़े मियां छोटे मियां', 50 करोड़ कमाने में छूटे पसीने

Send Push

अजय देवगन की 'मेडन' के साथ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर बड़े मियां छोटे मियां को भी सिनेमाघरों में रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं। अक्षय और टाइगर ने अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन फिर भी फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों को खींचने में नाकाम रही.

image

ईद जैसे बड़े त्योहार पर फिल्में रिलीज करना सलमान और शाहरुख जैसे कई सितारों के लिए बहुत अच्छा रहा है, लेकिन शायद बड़े मियां छोटे मियां के निर्माताओं के लिए नहीं। पहला वीकेंड पूरा करने के बाद सोमवार को इसकी कमाई में भारी गिरावट देखी गई है.

बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हुई BMCM: अक्षय-टाइगर, साउथ की पृथ्वीराज सुकुमारन जैसी बेहतरीन स्टारकास्ट और 5 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने के बावजूद 'बड़े मियां छोटे मियां' कमाई करने में नाकाम रही। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 15.65 करोड़ रुपये की कमाई की. इसके बाद फिल्म ने प्रतिदिन लगभग 7 से 9 करोड़ रुपये की कमाई की। सोमवार तक इसके कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली। रिपोर्ट के मुताबिक, बड़े मियां छोटे मियां ने रिलीज के 5वें दिन सिर्फ 2.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही इस फिल्म का 5 दिन का कुल कलेक्शन 43.30 करोड़ रुपये हो गया है.

50 करोड़ कमाने में छूटे पसीने
जिस तरह से फिल्म की कमाई हो रही थी, उससे लग रहा था कि फिल्म सोमवार या मंगलवार तक 50 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है, लेकिन अब इसके सोमवार के कलेक्शन को देखकर लग रहा है कि इसमें और वक्त लग सकता है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now